नगर निगम ने जब्त की 500 किलो अमानक पॉलीथिन, विवाद बढ़ा तो पुलिस बुलानी पड़ी


इंदौर. नगर निगम की टीम ने गुरुवार रात पॉलीथिन के खिलाफकार्रवाई करते हुए 500 किलो से अधिक प्लाॅस्टिक की थैलियां जब्त की। ये थैलियां प्रतिबंध के बाद भी दुकानदार बेच रहा था। कार्रवाई के दौरान दुकानदार की ओर से विवाद की स्थिति बन गई, जिसके बाद टीम ने पुलिस को बुलवाया। पुलिस की मौजूदगी में टीम ने कार्रवाई कर पॉलीथिन जब्त की।

क

इंदौर नगर निगम ने शहर में प्लाॅस्टिक की पॉलिथीन पर प्रतिबंध लगा रखा है। प्रतिबंध के बाद भी कुछ दुकानदान इस प्रकार की सामग्री को बेच रहे हैं। सूचना के बाद निगम की टीम ने गुरुवार रात मल्हारगंज थाना क्षेत्र स्थित धानगली में राज प्लॉस्टिक पर कार्रवाई की। टीम ने नगर निगम के फूड इंस्पेक्टर गौतम भाटिया की मौजूदगी में शॉप से करीब 500 किलो माल जब्त किया।

भाटिया ने बताया कि शहर में अमानक पॉलीथिन बेचने वाले के विरुद्ध निगम कार्रवाई कर रहा है। निगम ने थैली निर्माता व बेचने वालों को पहले ही हिदायत दी थी कि वे नियमानुसार निर्मित थैली ही रखें। उसके बाद भी जो बेच रहे हैं, उन पर कार्रवाई जारी है। कार्रवाई के दौरान दुकानदार की ओर से टीम के साथ विवाद किया गया, जिसके बाद हमें पुलिस बुलानी पड़ी। टीम ने यहां पॉलीथिन जब्त कर स्पॉट फाइन भी किया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


mp news indore municipal committee seized 500kgs of polythene bags

We would like to update you with latest news.