मुंबई लौटने के बाद पहली बार दिखा इरफान खान का चेहरा, पहले से काफी कमजोर नजर आए, वायरल हो रहीं PHOTOS


मुंबई. इरफान खान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इनमें वे पहले से कुछ कमजोर दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, इरफान प्रोड्यूसर दिनेश विजान के ऑफिस ‘मेडॉक प्रोडक्शन’ पहुंचे थे। बताया जाता है कि वे वहां फिल्म ‘हिंदी मीडियम 2’ के सिलसिले में दिनेश से बातचीत करने गए थे। इरफान ने काफी कोशिश की कि लोग उन्हें देख न सकें। उन्होंने कार में चेहरा छुपाने की कोशिश भी की। लेकिन वे पैपराजी से बच नहीं सके और उनकी फोटोज सामने आ ही गईं। लंदन से लौटने के बाद मीडिया से दूर हैं इरफान…

– इरफान खान जब से मुंबई लौटे हैं, तब से मीडिया और फैंस से किनारा किए हुए हैं। वे अभी तक मीडिया से भी रूबरू नहीं हुए हैं। हाल ही में जब वे एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे, तब भी उन्होंने किसी से भी मुलाकात नहीं की थी। तब वे मुंह पर रुमाल बांधे हुए थे, ताकि किसी भी तरह के होने वाले इन्फेक्शन से बच सकें और लोग उन्हें पहचान भी न सकें।

इरफान ने ट्वीट कर दी थी बीमारी की जानकारी

– इरफान खान को जब कैंसर का पता चला था तो उन्होंने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी थी कि वे न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। वो दौर उनके लिए काफी मुश्किल भरा था। जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा था कि वे अपना इलाज करवाने लंदन जा रहे हैं और जल्द ही स्वस्थ होकर लौट आएंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Irfan khan spotted outside production house in Mumbai

We would like to update you with latest news.