वजन 110 किलो हो गया तो चचेरे भाई संग शुरू की चोरी, दोनों अरेस्ट


नई दिल्ली.द्वारका नॉर्थ थाना पुलिस ने वाहनों की चोरी करने वाले 1 रिसीवर समेत 2 चचेरे भाइयों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान राजपाल उर्फ काले व प्रवीण के रूप में हुई है। जबकि रिसीवर जहुल खान है। इनके पास से पुलिस ने 9 दोपहिया वाहन, 1 सेंट्रो कार, 1 मास्टर चाबी व चोरी में इस्तेमाल किए जाने वाले उपकरण बरामद किए हैं।

पुलिस का दावा है कि आरोपियों की गिरफ्तारी से वाहन चोरी के 25 मामले सुलझ गए हैं। पूछताछ में पता चला कि आरोपी अभी तक करीब 100 वाहन चोरी कर चुके हैं। पुलिस के अनुसार पूछताछ में प्रवीण ने बताया कि उसका वजन 110 किलोग्राम हो गया था। जिस कारण वह कोई काम नहीं कर सकता था। ऐसे में उसने वाहन चोरी शुरू कर दी।

डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि आरोपी राजपाल उर्फ काले और प्रवीण, दोनों खैरा डाबर गांव के रहने वाले हैं। वहीं चोरी के वाहन खरीदने वाला आरोपित जहुल खान हरियाणा के मेवात का रहने वाला है। डीसीपी ने बताया कि पिछले कुछ महीने की वाहन चोरी की घटनाओं की छानबीन में पाया गया कि बदमाश मेट्रो पार्किंग को खासतौर पर निशाना बना रहे हैं। द्वारका मोड़, सेक्टर 12, 13 व 14 मेट्रो स्टेशन की पार्किंग पर इस तरह की घटनाएं सामने आईं।

इसके बाद द्वारका नाॅर्थ के एसएचओ इंस्पेक्टर संजय कुमार के नेतृत्व व एसीपी राजेंद्र सिंह की देखरेख में टीम का गठन किया गया। टीम को पता चला कि द्वारका सेक्टर 14 में दो वाहन चोर चोरी की मोटरसाइकिल के साथ आने वाले हैं। इसके बाद टीम ने राजपाल को दबोच लिया। उसने पूछताछ में प्रवीण का नाम लिया। प्रवीण भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Police arrested two brothers in the case of vehicle theft case

We would like to update you with latest news.