सोशल मीडिया पर उड़ा सलमान के भाई का मजाक, ट्रोलर्स बोले- मलाइका से तलाक के बाद खुला सांड हो गया है अरबाज: Video


मुंबई। अरबाज खान इन दिनों अपने शो ‘पिंच बाय अरबाज खान’ की वजह से सुर्खियों में हैं। इस शो में अरबाज ऐसे सोशल मीडिया ट्रोलर्स पर सेलिब्रिटीज से बात करते हैं, जो उन्हें बेवजह की सलाह देते या क्रिटिसाइज करते रहते हैं। शो का एक एपिसोड रिलीज भी हो चुका है, जिसमें अरबाज के साथ करीना कपूर नजर आ चुकी हैं। इस दौरान करीना ने ट्रोलर्स के कई सवालों के जवाब दिए। इस बीच अरबाज को लेकर भी कई यूजर्स ने कमेंट्स किए। जीनोम78 नाम के एक यूजर ने लिखा- तलाक के बाद अरबाज खान खुला सांड हो गया है। इसे पढ़ कर करीना जोर-जोर से हंसने लगीं। ट्रोलर्स ने की खिंचाई तो ये बोले अरबाज…

ट्रोलर्स ने की खिंचाई तो जवाब में अरबाज ने कहा- ”21 साल का रिलेशनशिप खत्म हुआ है, इसकी बात में कुछ हद तक तो सच्चाई है। इसलिए इतना बुरा भी नहीं लग रहा। एक टाइम आ गया था जब ऐसा करना पड़ा और फिर मैंने मूव ऑन कर लिया।”

अरबाज के बैंक बैलेंस का भी उड़ा मजाक…
शो के दौरान ही करीना ने अरबाज खान के बैंक बैलेंस पर मजाक उड़ाने वाले ट्रोलर का भी ट्वीट सुनाया। ट्वीट के मुताबिक, ट्रोलर ने दावा किया था कि अरबाज खान का अकाउंट खाली हो गया है। आगे लिखा- सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने अरबाज का बैंक स्टेंटमेंट देखने के बाद जांच पर रोक लगा दी है। हवलदार ने अरबाज को एक बीड़ी के साथ 100 रुपए दिए और बैंक में मिनिमम बैलेंस बनाए रखने की बात कही।” यह ट्वीट सुनकर अरबाज भी हंसे बिना नहीं रह सके। अरबाज ने कहा कि उनके बैंक अकाउंट में वाकई में एक भी पैसा नहीं है।

जब ट्रोलर्स ने करीना को कहा आंटी…

इससे पहले एक ट्रोलर नेकरीना को कहा था-“अब आप आंटी हो गई हो, टीनएजर की तरह बर्ताव मत करो।” यूजर के इस कमेंट पर करीना नेभड़कते हुए कहा था-“लोग इस बात को नजरअंदाज कर देते हैं कि सेलिब्रिटीज की फीलिंग क्या होती होगी, उनके इमोशंस क्या होते हैं। वे सोचते हैं कि सेलिब्रिटीज, एक्टर्स और एक्ट्रेसेस की कोई फीलिंग नहीं होती। जो मन में आता है, वह लिख देते हैं।”

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Arbaaz khan Reaction on Social Media Users Who Said Khula Saand after divorce with Malaika

We would like to update you with latest news.