22 करोड़ से ज्यादा के तीन आलीशान घर और ऑडी-BMW जैसी लग्जरी कारों की मालकिन हैं 26 साल की आलिया भट्ट, करोड़ों में है एक फिल्म की फीस


मुंबईअलिया भट्ट 26 साल की हो चुकी हैं। 15 मार्च, 1993 को मुंबई में जन्मीं आलिया ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म ‘संघर्ष’ से करियर की शुरुआत की। हालांकि बतौर लीड एक्ट्रेस वो 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में नजर आईं। इस फिल्म के बाद आलिया ने हाईवे, 2 स्टेट्स, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, उड़ता पंजाब, डियर जिंदगी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, राजी और गली ब्वॉय जैसी हिट फिल्मों में काम किया। वेबसाइट finapp.co.in की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया फिलहाल 4 मिलियन डॉलर (करीब 28 करोड़ रुपए) की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं। इसमें तीन लग्जरी घर और करोड़ों की कारें भी शामिल हैं।अब एक फिल्म के 4 करोड़ लेती हैं आलिया…

– एक के बाद एक कई हिट फिल्में देने के बाद आलिया की फीस में भी इजाफा हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया फिलहाल एक फिल्म के लिए 4 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।
– finapp.co.in वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया ब्रांड एंडोर्समेंट से सालाना 3 करोड़ रुपए (यानी 82 हजार रुपए रोज) कमाती हैं। आलिया के पास कोका कोला, स्टैंडर्ड फैन, फिलिप्स, कार्नेटो, गॉर्नियर, मेक माय ट्रिप और फ्रूटी जैसे ब्रांड्स के विज्ञापन हैं।

आलिया के कलेक्शन में करोड़ों की कारें…
आलिया भट्ट ने मार्च, 2015 में अपने लिए एक ब्लैक ऑडीA6 (55 लाख) कार खरीदी थी। उनकी कार का नंबर जन्मदिन की डेट से काफी मिलता है। गाड़ी का नंबर MH-02 DW 1500 है। इसके अलावा आलिया के पास ऑडी क्यू 5 (55 लाख), Range Rover Evoque (70 लाख), बीएमडब्ल्यू 7 (1.32 करोड़) कार भी है। आलिया ज्यादातर Hermes और Kelly ब्रांड्स के बैग कैरी करती है। इन बैग्स की कीमत करीब 5 लाख रुपए है।

आलिया भट्ट के पास 22 करोड़ के तीन लग्जरी घर…
आलिया भट्ट के पास मुंबई के जुहू में एक शानदार घर है। करीब 2300 वर्गफीट में फैले और फर्स्ट फ्लोर के इस घर की कीमत 13.11 करोड़ रुपए है। आलिया ने यह घर दोगुनी कीमत देकर खरीदा है। दरअसल, इस घर की एक्चुअल कीमत 7.86 करोड़ रुपए है लेकिन आलिया ने इसके लिए डबल पेमेंट दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया ने अपार्टमेंट के लिए 65 लाख रुपए की स्टाम्प ड्यूटी भी दी है। आलिया को अपार्टमेंट के साथ दो पार्किंग एरिया भी अलॉट किए गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया के बॉलीवुड करियर के बाद यह प्रॉपर्टी में तीसरा निवेश हैं। इसके पहले उन्होंने 2015 में इसी सोसयटी में अनुपम खेर से भी दो फ्लैट खरीदे थे। इनमें से एक की कीमत 5.16 करोड़, जबकि दूसरे की 3.83 करोड़ है।

गाने गाकर भी कमाती हैं आलिया…
आलिया ने 2014 में आई फिल्म ‘हाइवे’ में एक गाना ‘सूहा साहा’ गाया है, जिसका म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है। इसके अलावा उन्होंने 2016 में आई मूवी ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ का गाना ‘मैं तैनू समझावां’ का अनप्लग्ड वर्जन भी गाया है। साथ ही फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ का गाना ‘इक कुड़ी’ भी गाया है। इन गानों से भी आलिया ने अच्छी कमाई की।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Alia Bhatt Birthday Property and Luxurious Lifestyle

We would like to update you with latest news.