आजम खान ने रैली में जयाप्रदा को लेकर दिया ये अश्लील बयान, भड़के 5 लाख सिने कर्मचारी, कहा माफी मांग वरना…

यूपी के रामपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार azam khan ने इस रविवार को बीजेपी प्रत्याशी और अभिनेत्री Jaya Prada को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है।

दरअसल, रामपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने बिना नाम लिए बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा पर निशाना साधते हुए उन पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की। इस रैली में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद थे। आजम खान ने रैली में कहा था, ‘उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे। मैं 17 दिन में जान गया की इनके नीचे का अंडरवेयर खाकी रंग का है।’

azam-khan-obscene-comment-on-jaya-prada-in-rally-controversy

उनके इस बयान पर बीजेपी ने माफी की मांग की है। इतना ही नहीं देश भर के सभी बड़े नेताओं ने आजम खान से माफी की मांग करते हुए उन्हें पार्टी से हटाए जाने की भी बात कही है।

 

azam-khan-obscene-comment-on-jaya-prada

इसी के साथ Federation of Western India Cine Employees ने भी आजम खान को हटाए जाने की मांग करते हुए कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो वो प्रोटेस्ट करेंगे। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने कर्मचारियों ने एक प्रेस रिलीज के जरिए अपनी बात रखते हुए कहा कि जया प्रदा बॉलीवुड की सीनियर एक्टर हैं। हिंदी सिनेमा में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा। फिल्म इंडस्ट्री में उनके फॉलोअर्स बहुत ज्यादा हैं और अगर आजम खान माफी नहीं मांगते हैं तो देश के हर कोने से लगभग पांच लाख सिने कर्मचारी धरना करेंगे।

 

azam-khan-obscene-comment

इसके बाद फेडरेशन के लोगों ने कहा कि आजम खान सबके सामने लिखित में माफी मांगें। फेडरेशन ने वार्निंग देते हुए कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो वो समाजवादी पार्टी और आजम खान के ऊपर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

अब आजम खान के बयान पर बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा ने भी बयान दिया है। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा था कि ‘मैंने कभी आपको अभद्र शब्द नहीं कहे। ये मेरे संस्कार हैं। मेरी मां ने मुझे संस्कार दिया है। मैं आपके सामने आकर बोल सकती हूं कि आप झूठे हैं। आप झूठ बोलकर भ्रम फैलाते हैं।’

We would like to update you with latest news.