पिता रहे सुपरस्टार लेकिन बच्चे रहे इंडस्ट्री में फेल, कुछ तो अब फिल्मों में नहीं आते नजर

आजकल स्टार्स से ज्यादा उनके बच्चे लाइमलाइट में रहते हैं। कई स्टार किड्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। उनमें से कुछ अपने पैरेंट्स की तरह सफल हुए। लेकिन कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं जो अपने माता—पिता की तरह नाम नहीं कमा सके। इनके पिता तो बॉलीवुड में सफल अभिनेता रह चुके हैं। लेकिन इनके बच्चे फ्लॉप रहे। आइए जानते हैं ऐसे स्टार किड्स के बारे में।!

अध्ययन सुमन
अभिनेता शेखर सुमन ने बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ी। लेकिन उनका बेटा अध्ययन सुमन इंडस्ट्री में अपनी पहचान नहीं बना पाया। उन्होंने फिल्म ‘हाल-ए-दिल’ से डेब्यू किया। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यूएंट अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था। लेकिन इसके बाद वे फिल्मों में नहीं चल पाए। हालांकि उन्होंने कंगना रनौत के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी।

 

पिता रहे सुपरस्टार लेकिन बच्चे रहे इंडस्ट्री में फेल, कुछ तो अब फिल्मों में नहीं आते नजर

फरदीन खान
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रहे फिरोज खान के बेटे फरदीन खान भी इंडस्ट्री में कुछ खास कामयाब नहीं हुए। वहीं उनके पिता ने एक्टिंग के साथ डायरेक्शन, प्रोडक्शन, एडिटिंग हर क्षेत्र में नाम कमाया। फरदीन ने फिल्म ‘प्रेम अगन’ से डेब्यू किया। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला। इसके बाद उन्होंने ‘जंगल’, ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’, ‘ओम जय जगदीश’, ‘एसिड फैक्ट्री’ में बतौर लीड एक्टर काम किया। लेकिन ये सभी फिल्में फ्लॉप रहीं। अब वह पिछले कुछ वर्षों से इंडस्ट्री से दूर हैं। हाल ही में उन्होंने कमबैक की इच्छा जताई थी।

 

पिता रहे सुपरस्टार लेकिन बच्चे रहे इंडस्ट्री में फेल, कुछ तो अब फिल्मों में नहीं आते नजर

आर्य बब्बर
राज बब्बर एक सफल राजनेता हैं। राजनेता बनने से पहले वे बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार होते थे। फिल्मों में उन्होंने निगेटिव रोल से भी अलग पहचान बनाई। लेकिन उनके बेटे आर्य बब्बर बॉलीवुड में फेल रहे हैं।

We would like to update you with latest news.