युवक ने पूछा- 25 साल विधायक रहीं, क्षेत्र के लिए क्या किया? पूर्व सीएम ने थप्पड़ मारा


संगरूर (पंजाब). पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता बीबी राजिंदर कौर भट्‌ठल ने चुनावी रैली के दौरान एक युवक कोथप्पड़ मार दिया। युवक ने भट्ठल से उनसे क्षेत्र में विकास को लेकर सवाल पूछा था। इससे वे नाराज हो गईं। इस घटना के बाद कांग्रेस वर्कर नौजवान को घसीटते हुए एक तरफ ले गए।बीबी भट्ठल चुनावी सभा से चली गईं।

पूर्व सीएमबीबी राजिंदर कौर भट्ठल (73) और संगरूर से कांग्रेस प्रत्याशी केवल सिंह ढिल्लों रविवार दोपहर लहरागागा के गांव बुशैहरा में प्रचार करने पहुंचे थे। तभी युवक ने ढिल्लों से सवाल पूछा कि आपने क्षेत्र के विकास के लिए क्या किया? मंच पर बैठे नेताओं ने कहा- बाद में पूछना। सभा खत्म होने के बाद भट्ठल जब जाने लगीं तो कुलदीप ने सवाल पूछा कि आप 25 साल तक विधायक रहीं। क्या किया है? इससे नाराज बीबी भट्ठल ने थप्पड़ जड़ दिया।

मान बोले- थप्पड़ मारने के बजाय जवाब देतीं भट्ठल : आप नेता भगवंत मान ने घटना को शर्मनाक बताते हुए कहा थप्पड़ मारने की बजाए भट्ठल को जवाब देना चाहिए था। सवालों से इस तरह डरकर भागना अच्छी बात नहीं।

भट्ठल ने कहा- आप हार के डर से घटिया हरकतें करवा रही : भट्ठल ने कहा कई लोग जानबूझकर समागम का माहौल खराब करना चाहते हैं। आप हार की बौखलाहट में आकर नौजवानों को भड़काकर ऐसी घटिया हरकतें करवा रही है। युवा किसी के हाथ की कठपुतली न बनें।

एकमात्र महिला मुख्यमंत्री रहीं भट्‌ठल : राजिंदर भट्‌ठल पंजाब की लेहराविधानसभा सीट से 1992से 2017 तकविधायक रहीं। इसके अलावा वे राज्य की पहली और एकमात्र महिला मुख्यमंत्री रहीं। वे2017 में विधानसभा चुनाव हार गई थीं। उन्हें शिरोमणि अकाली दल के परमिंदर सिंह ने हराया था।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


Former CM wife Rajinder Kaur Bhattal slapped a man

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

We would like to update you with latest news.