GOT: पांचवे एपिसोड में शहर पर बरपा ड्रैगन का कहर, बन रहे फनी मीम्स, किरदारों की मौत से फैंस हुए निराश

सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज ‘Game of Thrones के पांचवे और सेकेंड लास्ट एपिसोड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि यह इस सीरीज का आठवां और अंतिम सीजन है। इस बार यह सीजन काफी चर्चा में है। इसके पांचवे एपिसोड में अंतिम लड़ाई दिखाई गई है। 1 घंटा 14 मिनट लंबे इस एपिसोड में सीरीज के कई महत्वपूर्ण किरदार खत्म हो गए। इस एपिसोड में सर्सी और जेमी की मौत से फैंस निराश हो गए हैं। वहीं डेनेरियस टारगेरियन ने इस एपिसोड में मैड क्वीन का रूप अपना ही लिया।

 

GOT: पांचवे एपिसोड में शहर पर बरपा ड्रैगन का कहर, बन रहे फनी मीम्स, किरदारों की मौत से फैंस हुए निराश

किंग्स लैंडिंग की सेना ने समर्पण कर दिया। इसके बावजूद डेनेरियस ने अपने ड्रैगन से पूरा शहर तबाह कर दिया। इस एपिसोड में मरने वाले लोगों की संख्या हजारों में है। इसमें वैरिस, यूरोन ग्रेजॉय, कायबर्न, ग्रेगॉर दि माउंटेन और सैंडॉर क्लीगेन जैसे किरदारों की भी मौत हो गई।

 

साथ ही GOT 8 पर लगातार फनी मीम्स भी बन रहे हैं। शो के पांचवें एपिसोड पर भी मीम्स बने हैं, जो वायरल हो रहे हैं। द बेल्स के नाम से पांचवा एपिसोड बीते रविवार को HBO पर प्रसारित हुआ। शो में सबसे ज्यादा पीक प्वाइंट तब आया जब लॉर्ड वार्य्स ने टायरियन लेनिस्टर को याद दिलाते हुए कहा,’ जब कभी भी किसी टारगेरियन का जन्म होता है, भगवान सिक्का घुमा देता है।’ इस बात पर मीम्स बन रहे हैं।

We would like to update you with latest news.