धोनी के रन आउट को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस, यही मैच का टर्निंग प्वॉइंट भी रहा


नई दिल्ली. हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में रविवार को खेले गए आइपीएल-12 के फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस चैम्पियन बनी। चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस के हाथों एक रन से हार झेलनी पड़ी। हालांकि, मैच में महेंद्र सिंह धोनी का रन आउट होना चर्चा का विषय है। धोनी का विकेट गिरना मैच का टर्निंग पॉइंट भी रहा।

  1. धोनी के रन आउट होने के फैसले पर सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठा रहे हैं। जब धोनी बल्लेबाजी करने आए उस दौरान चेन्नई का स्कोर 73/3 था। पूरी टीम की जिम्मेदारी उनके कंधों पर थी। मैच के 13वें ओवर में गेंदबाजी करने हार्दिक पांड्या आए।

  2. ओवर की चौथी गेंद पर शेन वॉटसन ने शॉर्ट स्क्वायर लेग की दिशा में शॉट खेला और रन लेने के लिए दौड़ पड़े। लसिथ मलिंगा ने गलत थ्रो किया। धोनी ने ओवरथ्रो पर रन लेने की कोशिश की, लेकिन ईशान किशन के सीधे थ्रो वे रन आउट हो गए।

  3. मैदानी अंपायर ने थर्ड अंपायर से राय मांगी। टीवी अंपायर ने कई एंग्लस से रीप्ले देखा। आखिर में कई रीप्ले देखने के बाद टीवी अंपायर नाइजल लॉन्ग को धोनी को रन आउट देने के लिए कहा।

  4. हालांकि, क्रिकेट के नियमों के मुताबिक, संदेह की स्थिति में अधिकतर फैसले बल्‍लेबाज के पक्ष में जाते हैं, लेकिन आंपायर का यह फैसला धोनी के पक्ष में नहीं, बल्कि विरोधी टीम के हित में गया। नाइजल लॉन्ग के इस फैसले से कई क्रिकेट और धोनी के फैन्स निराश हैं। सोशल मीडिया पर लोग धोनी के रन आउट होने पर बहस छिड़ी है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      IPL 2019: CSK Vs Mi Final Match, Social Media Twitter Reactions On Mahendra Singh Dhoni Run Out

We would like to update you with latest news.