राहुल कभी मोदी की छवि को नहीं मिटा पाएंगे, यह वंशवादी का दिन में सपना देखने जैसा: जेटली


नई दिल्ली.वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा है कि राहुल गांधी कभी नरेंद्र मोदी की ईमानदार छवि को नहीं मिटा पाएंगे। यह एक वंशवादी के द्वारा के दिन में सपने देखने जैसा है। देश के 70% लोग मोदी को चाहते हैं। वहीं, राहुल गांधी को 20% लोगभी पसंद नहीं करते हैं। कांग्रेस का परिवार सालों से भ्रष्टाचार में डूबा रहा है।एक वंशवादी का प्रोपेगैंडा कहीं कांग्रेस पर ही भारी न पड़ जाए।

जेटली ने ब्लॉग में लिखा- ”गांधी परिवार के अंदर शुरुआत से हीयह भावना रही है कि वे राज करने के लिए ही पैदा हुए। 2014 का चुनाव उनके लिए बड़ा सदमा था और राहुल गांधी का मोदी से बदला लेने का सपना कभी पूरा नहीं हो पाएगा। कहीं यह कांग्रेस के खिलाफ ही बदला साबित न हो जाए। गुरुवार को राहुल ने कहा था कि वे मोदी की छवि को मिटा देंगे। मैं पूछना चाहता हूं कि आप उस आदमी की छवि को कैसे मिटा सकते हैं, जो आज ख्याति के शीर्ष पर और ईमानदार है। यह किसी वंशवादी का दिन में सपना देखने जैसा लगता है।”

वंशवादी खुद की योग्यता तय करता है

जेटली ने कहा है कि वंशवादी अपने विवेक से अपनी योग्यता तय करते हैं और खुद की छवि बना लेते हैं। अपने लिए खुद अहंकारवादी राय बनातेहैं। हमेशा ऐसे लोगों को साथ रखते हैं, जो बस उन्हें सुनें। अहंकार में आकर राहुल ने चार महीने पहले कह दिया कि मोदी वाराणसी से चुनाव हार रहे हैं और भाजपा की सीटें कम हो जाएंगी।

कहीं ये कांग्रेस पर ही न पड़ जाए भारी
जेटली के मुताबिक, राहुल गांधी का व्यवहार ठीक वैसा ही है जैसा कांग्रेस का हमेशा से रहा है। प्रधानमंत्री मोदी का वे कुछ बिगाड़ तो नहीं पाएंगे, लेकिन कहीं उनका यह व्यवहार कांग्रेस के लिए ही भारी न पड़ जाए।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


अरुण जेटली। (फाइल)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

We would like to update you with latest news.