इस एक्टर ने किया राहुल का सर्मथन, ट्वीट कर लिखा- 38 गोलियों से छलनी हुई दादी और टुकड़ों में कटे पिता का शव देखकर भी

इनदिनों चुनावी माहौल पूरी तरह से गरमाया हुआ है। फिर चाहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) हों या फिर और पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) हर कोई अपनी पार्टी के लिए प्रचार करने में जोरों शोरों से लगा हुआ है। वहीं इस स्टार्स भी अपनी राजनीतिक राय देने में पीछे नहीं हैं। वहीं एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान ( Kamaal R Khan ) लगातार अपनी अपने चुनावी बयानों के चलते सुर्खियों में हैं। इस बार केआरके ने पीएम मोदी पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं।

rahul gandhi

दरअसल, बीते दिनों पीएम मोदी ने फर्स्ट टाइम वोटरों से पुलवामा में शहीद हुए जवानों के नाम पर वोट मांगा था। इसके बाद कांग्रेस ने उनपर निशाना भी साधा था। वहीं अब कमाल खान ( Kamaal R Khan ) ने इसको लेकर आपत्ति जताई है। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी का समर्थन किया है। केआरके ने ट्विटर अकाउंट पर राजीव गांधी और राहुल गांधी की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इस बात के लिए मैं राहुल गांधी की प्रशंसा करता हूं, कि 38 गोलियों से छलनी हुयी दादी और टुकड़ों में कटे पिता का शव देखकर भी, हिम्मत ना हारने वाले राहुल ने, आजतक कभी दादी और पिता के नाम पर वोट नहीं मांगे!’

 KRK

केआरके का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं इस पर लागों के रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं। बता दें कि केआरके हमेशा ही अपनी बात को बेबाकी से रखने के चलते चर्चा में रहते हैं।

We would like to update you with latest news.