केशव मौर्या का कांग्रेस पर सबसे बड़ा हमला, कहा सोनिया जी के बेटे का भविष्य बनाने के लिए अपने बच्चे का फ्यूचर चौपट न करें

वारणसी. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने सोमवार को राजातालाब स्थित विजय संकल्प किसान सम्मेलन में बीजेपी के विरोधी दलों पर बड़ा हमला बोला है। डिप्टी सीएम ने कहा कि वर्ष 2014 में मोदी लहर थी इस बार पीएम नरेन्द्र मोदी की सुनामी चल रही है। लोकसभा चुनाव 2019 में भी बीजेपी का यूपी में जबरदस्त प्रदर्शन रहेगा। अन्य सीटों के साथ आजमगढ़, अमेठी व राय बरेली सीट पर भी बीजेपी को विजय मिलेगी। सभी दल राहुल गांधी को पीएम बनाना चाहते हैं मेरी लोगों से अपील है कि सोनिया जी के बच्चे का भविष्य बनाने के लिए अपने बच्चे का भविष्य चौपट न करें।

यह भी पढ़े:-डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का बड़ा बयान, कहा आजम खा के चुनाव लडऩे पर लगाया जाये आजीवन प्रतिबंध

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने पांच साल तक देश का विकास किया है। पीएम मोदी की लहर को देख कर ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को केरल भागना पड़ा है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र बनारस का इतना विकास किया है, जिसकी तारीफ देश व विदेशों में हो रही है जबकि गांधी परिवार को वर्षों तक संसद में पहुंचाने वाला अमेठी व राय बरेली में आज तक विकास नहीं हुआ है। पीएम नरेन्द्र मोदी सरकार ने सभी वर्ग के लिए काम करके दिखाया है। किसानों को सम्मान निधि, गरीब सवर्णों को आरक्षण, गुजरात में सरकार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा आदि ऐसे कार्य हैं जो अन्य कोई राजनीतिक दल नहीं कर सकता था। पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व के चलते ही आतंकवादियों को उन्हीं की भाषा में मुंहतोड़ जवाब दिया गया है। देश की जनता समझ चुकी है कि देश का असली विकास कौन कर सकता है। वाराणसी से पीएम नरेन्द्र मोदी रिकॉर्ड मतों से जीत कर संसद पहुंचेंगे। पीएम नरेन्द्र मोदी की सुनामी का असर है कि बंगाल में इस बार कमल खिलने जा रहा है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने अखिलेश यादव की सपा व मायावती की बसपा गठबंधन पर भी जमकर हमला बोला। कहा कि 23 मई को कांग्रेस व महागठबंधन को ऐसा समाचार मिलेगा कि उनकी बोलती बंद हो जायगी। इस देश में जाति नहीं मोदी समीकरण चल रहा है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि हमारी सरकार ने जितना बाबा साहब के लिए काम किया है उतना किसी ने नहीं किया है। मोदी जी ने सभी लोगों का उत्थान किया है।
यह भी पढ़े:-बीजेपी ने दिया दो बाहुबलियों को झटका, नहीं मिल पाया लोकसभा चुनाव का टिकट

न्यायालय में समझौते से नहीं होगा राम मंदिर का निर्माण तो केन्द्र सरकार लायेगी कानून
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि अयोध्या राम मंदिर निर्माण कोर्ट के समझौते से नहीं होता है तो बीजेपी सरकार इसके लिए कानून लायेगी। बीजेपी ने राम मंदिर को लेकर जो वायदा किया है उसे पूरा किया जायेगा। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी दोबारा पीएम बनते हैं तो विश्व के मानचित्र से पाकिस्तान का नाम ही गायब हो जायेगा।

यह भी पढ़े:-जिस पार्टी के लिए मुलायम सिंह यादव के परिवार में मची थी कलह, क्या अखिलेश यादव करेंगे बाहुबली के भाई का प्रचार

We would like to update you with latest news.