ओमप्रकाश राजभर के 25 सीटों पर चुनाव लड़ने पर केशव मौर्या का आया बयान, कहा…

बलिया. आजम खान के जयाप्रदा पर दिये बयान को लेकर यूपी की सियासत गर्म है । आजम खान सभी राजनीतिक दलों के निशाने पर हैं । यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने कहा है कि महिला पर अभद्र टिप्पणी करने वाले ऐसे व्यक्ति को चुनाव आयोग से अपील करता हूं की इनके चुनाव लड़ने पर रोक लगा देना चाहिए और इस मामले पर अखिलेश यादव और मायावती को सफाई देनी चाहिए। उन्होंने ओमप्रकाश राजभर के अलग होने के सवाल पर कहा कि राजभर हमारे साथ हैं ।

भाजपा से सलेमपुर के लोकसभा प्रत्याशी रविन्द्र कुशवाहा के प्रचार के लिये विजय लक्ष्य पिछड़ा वर्ग सम्मेलन कार्यक्रम में केशव मौर्या मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे । उन्होंने कहा कि एक महिला का इस प्रकार से अभद्र शब्दों में सपा के इतने बड़े नेता ने आचरण किया है तो वह नारी का विरोधी भी है और नारी का अपमान करने का विषय है, उसमें मुकदमा दर्ज हुआ है, कार्रवाई जो होनी है हो रही है| लेकिन हम चुनाव आयोग से अनुरोध करते हैं कि ऐसे व्यक्ति को चुनाव लड़ने पर रोक लगाना चाहिए|

वहीं केशव प्रसाद मौर्य से जब पूछा गया कि आपके सहयोगी पार्टी के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश में छठवें और सातवें चरण में अपने पार्टी से 25 प्रत्याशियों को उतारने की घोषणा की है, उस पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर जी हमारे साथ हैं और रहेंगे ।

 

BY- AMIT KUMAR

We would like to update you with latest news.