डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का बड़ा बयान, कहा आजम खा के चुनाव लडऩे पर लगाया जाये आजीवन प्रतिबंध

वाराणसी. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने सोमवार को राजातलाब में आयोजित विजय संकल्प किसान सम्मेलन में सपा-बसपा गठबंधन के साथ कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। डिप्टी सीएम ने चुनाव आयोग द्वारा मायावती व सीएम योगी आदित्यनाथ पर प्रतिबंधन लगाने पर कहा कि यह चुनाव आयोग का निर्णय है इस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं। इतना अवश्य कहुंगा कि सीएम ने मायावती के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी इसलिए सीएम योगी पर कार्रवाई नहीं होनी चाहिए थी।
यह भी पढ़े:-जिस पार्टी के लिए मुलायम सिंह यादव के परिवार में मची थी कलह, क्या अखिलेश यादव करेंगे बाहुबली के भाई का प्रचार

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने सहारनपुर में देवबंद में कहा था कि मुसलमान महागठबंधन को अपना वोट दे। उनका यह बयान आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है इसलिए मायावती पर कार्रवाई होनी चाहिए। सीएम योगी आदित्यनाथ ने मायावती के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। सीएम योगी आदित्यनाथ पर हुई कार्रवाई का पार्टी का लीगल सेल देखेगा। आजम खा पर पूछे गये प्रश्र पर डिप्टी सीएम ने कहा कि हनुमान जी हमारे भगवान है उन्हें मुसलमान बताते हुए अली कहने की गलती न करे। हिन्दू भावनाओं के साथ खिलवाड़ न किया जाये। अन्यथा उसका करारा जवाब दिया जायेगा। आजम खा द्वारा जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी के प्रश्र पर केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि समाजवादी पार्टी में महिलाओं का सम्मान नहीं होता है। सपा-बसपा गठबंधन की नेता मायावती ने अपने भतीजे (अखिलेश यादव) को आजम खा पर कार्रवाई नहीं करने को कहा है। आजम खा लगातार आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं मेरी चुनाव आयोग से मांग है कि आजम खा के चुनाव लडऩे पर प्रतिबंध लगाया जाये। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि जो जनता को धोखा देने का प्रयास करते हैं जनता उन्हें उखाड़ फेंकती है। वर्ष 2014 व 2017 में जनता ऐसे लोगों को सबक सिखा चुकी है और इस बार भी सिखाने वाली है।
यह भी पढ़े:-बीजेपी ने दिया दो बाहुबलियों को झटका, नहीं मिल पाया लोकसभा चुनाव का टिकट

We would like to update you with latest news.