मदर्स डे: यामी गौतम ने मां की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कुछ ऐसा, आप भी हो जाएंगे भावुक…

आज मदर्स डे मनाया जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी आज के दिन अपनी मां को याद कर रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर मां के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर उनको मदर्स डे की बधाई दे रहे हैं। अभिनेत्री यामी गौतम ने भी अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने लिखा, ‘My life …my mumma’।

 

View this post on Instagram

My life …my mumma❤️🙏🏻🌸

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

बता दें कि यामी की मां का नाम अंजली गौतम है। पिछने दिनों यामी की फिल्म ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक’ रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर सुपरहिट हुई। फिल्म की सफलता के बाद यामी अपनी मां अंजली गौतम, बहन सुरीली, जीजा जसराज सिंह, भाई ओजस से साथ हिमाचल के शक्तिपीठों मां बगलामुखी, ज्वालादेवी, चिंतपुरणी मां का धन्यवाद करने पंहुची थीं।

मदर्स डे: यामी गौतम ने मां की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कुछ ऐसा, आप भी हो जाएंगे भावुक...

वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘बाला’ में नजर आने वाली हैं। यामी का मानना है कि ‘उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक’ में निभाए गए उनके किरदार की वजह से ‘बाला’ में उन्हें काम करने का मौका मिल पाया है। यह फ़िल्म जल्द ही पूरी तरह से फ्लोर पर आएगी। अभिनेत्री का मानना है कि फिल्म निर्माताओं की नजरों में एक अभिनेता की धारणा को बढ़ाने में कुछ खास फिल्में और किरदार अहम भूमिका निभाती हुए नजर आती है।

We would like to update you with latest news.