मां बाेली-राेहित के पत्नी से रिश्ते अच्छे नहीं थे, ससुर बाेले- मेरी बेटी गलत नहीं कर सकती



यूपी और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मां उज्ज्वला तिवारी ने कहा है िक शेखर के शादी के बाद से ही प|ी के साथ संबंध अच्छे नहीं थे। वह राजनीतिक करिअर अागे नहीं बढ़ने से भी तनाव में था। उन्हाेंने कहा, ‘मुझे यह जानकर झटका लगा है कि बेटे की हत्या की गई है। मैं क्या कहूं? मुझे दुख से उबरने दीजिए।’ शेखर और उनकी मां 11 अप्रैल को मतदान करने हल्द्वानी गए थे। 12 अप्रैल काे उन्हें लाैटना था, लेकिन राेहित अपने लाेगाें से मिलना चहता था, इसलिए वे रुक गए थे। उज्ज्वला ने बताया कि दाेनाें रानीबाग में चित्रशिला घाट भी गए थे, जहां एनडी तिवारी का अंतिम संस्कार किया गया था। मां-बेटे साेमवार देर शाम दिल्ली लाैटे थे। मंगलवार शाम काे राेहित काे बेहाेशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया गया था।

उज्ज्वला तिवारी

नीम करोली बाबा से लिया था आशीर्वाद |रोहित शेखर और उनकी मां वोट डालने के बाद उत्तराखंड में स्थित आध्यात्मिक गुरु नीम करोली बाबा के आश्रम पर आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। उज्ज्वला ने बताया, ‘उसने मुझसे कहा कि मेरा राजनीतिक करिअर क्यों नहीं बढ़ रहा है।

दिल्ली पुलिस ने राेहित की प|ी अपूर्वा, नाैकर से पूछताछ की

रोहित व अपूर्वा कुछ सालाें से एक-दूसरे काे जानते थे। 2018 में प्रेम विवाह किया। अपूर्वा सुप्रीम कोर्ट में वकील हैं।

पुलिस ने शनिवार काे राेहित शेखर की प|ी अपूर्वा शर्मा अाैर घरेलू नाैकर से उनके डिफेंस काॅलाेनी स्थित घर में जाकर पूछताछ की है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि मंगलवार काे जब शेखर साे रहे थे, तब उनके माेबाइल फाेन के लाॅक काे किसने खाेला था। शेखर अाैर अपूर्वा ने 2018 में लव मैरिज की थी। दाेनाें एक-दूसरे काे कुछ सालाें से जानते थे अाैर उन्हाेंने प्रेम विवाह किया था। पुलिस काे अाशंका है कि हत्यारा घर के अंदर था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रोहित की गर्दन पर पांच उंगलियों के निशान मिले हैं। नाक और मुंह को भी दबाया गया।

पुलिस को शक-नशीला पेय दिया

पुलिस काे संदेह है कि हत्या से पहले उन्हें शराब में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया। वहीं शेखर के ससुर ने कहा कि मेरी बेटी एेसा काम नहीं कर सकती। जल्द ही सच सामने अा जाएगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


New Delhi News – my relationship with my wife daughter in law was not good father in law my daughter can not do wrong


New Delhi News – my relationship with my wife daughter in law was not good father in law my daughter can not do wrong


New Delhi News – my relationship with my wife daughter in law was not good father in law my daughter can not do wrong

We would like to update you with latest news.