16 साल बाद छलका विवेक ओबेरॉय का दर्द, सलमान खान से है उन्हें माफी की उम्मीद, भाईजान के लिए कह दी एक बड़ी बात


एंटरटेनमेंट डेस्क. विवेक ओबेरॉय इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में अपने रोल को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में वे नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं। चुनाव आयोग ने फिल्म पर बैन लगाया है और फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बावजूद इसके विवेक फिल्म प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में विवेक ने सलमान खान को लेकर एक चौंकाने वाली बात कही।

– एक एंटरटेमेंट पोर्टल ने विवेक से पूछा कि वे सलमान से इतने सालों बाद क्या पूछेंगे तो विवेक ने हैरान करने वाला जवाब दिया। विवेक ने कहा- क्या सलमान माफी जैसी चीजों पर यकीन करते हैं। विवेक के इस जवाब से लगता है कि वे अपनी करनी पर पछता रहे हैं।

कुछ ऐसा है सलमान-विवेक के बीच का किस्सा
बात 2003 की है, विवेक एक कॉन्फ्रेंस कर रातोंरात छा गए थे वहीं, उनका करियर भी चौपट हो गया था। इस कॉन्फ्रेंस में विवेक ने सलमान पर आरोप लगाए थे कि उन्होंने नशे में उन्हें 41 बार फोन किया और जान से मारने की धमकी दी थी। इस कॉन्फ्रेंस के बाद विवेक से इंडस्ट्री के कई लोगों ने नाता तोड़ लिया था। इस घटना को 16 साल बीत चुके हैं। विवेक ऐसा मानते हैं कि सलमान उन्हें माफ कर देंगे। बता दें कि इससे पहले भी विवेक कई बार सलमान से माफी मांग चुके हैं लेकिन आजतक सलमान की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

ऐश्वर्या राय की वजह से हुआ झगड़ा
1999 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान सलमान और ऐश्वर्या के बीच नजदीकियां बढ़ी थी। मगर धीरे-धीरे दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे। इसके बाद ऐश्वर्या विवेक की तरफ अट्रैक्ट हुईं। विवेक ने साल 2003 में एक दिन अचनाक से प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई। इसके बाद ही सलमान और विवेक के बीच मनमुटाव शुरू हुआ था। हालांकि, विवेक और ऐश्वर्या के बीच भी रिश्ता खत्म हो गया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


PM Narendra Modi Biopic : PM Narendra Modi Star Vivek Oberoi Wants To Ask Question To Salman Khan

We would like to update you with latest news.