प्रियंका गांधी ने फिर कही नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने की बात

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भले ही सस्पेंस की बात करें लेकिन उनकी छोटी बहन प्रियंका गांधी पूरी तरह से तैयार हैं। वह नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का मन बना चुकी है। प्रियंका ने रविवार को फिर कहा कि वह वाराणसी से चुनाव लड़ने को तैयार हैं।

प्रियंका गांधी ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए मुस्कुराते हुए कहा कि उन्हें वाराणसी से चुनाव लडने में खुशी होगी। साथ ही कहा कि इस मुद्दे पर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को निर्णय करना है। वह जैसे ही कहेंगे मैं वाराणसी पहुंच जाऊंगी। बता दें कि इससे पहले रायबरेली में भी मीडिया के सवालों के जवाब में उन्होंने खुद ही सवाल खड़ा कर दिया था कि बनारस से चुनाव लड़ जाऊं क्या? रायबरेली के उस बयान के बाद से ही प्रियंका के वाराणसी से नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की चर्चा शुरू हो गई।

प्रियंका के रविवार के बयान के एक दिन पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर भी बनारस में मीडिया के सवालों के जवाब में कह चुके हैं कि पार्टी जल्द ही बेहतर चौकीदार लाने जा रही है बनारस में।

हालांकि इससे पहले प्रियंक के सक्रिय राजनीति में आने के तुरंत बाद ही बनारस कांग्रेस ने प्रस्ताव भेज दिया था कि वह यहां से चुनाव लड़ें। बनारस के कांग्रेसी तो राहुल गांधी के फैसले का इंतजार कर रहे है। वाराणसी के कांग्रेसी ही नहीं बल्कि बनारस का बड़ा तबका उनके आने का इंतजार कर रहा है।

वैसे भी अपनी गंगा यात्रा के अंतिम पड़ाव पर बनारस पहुंची प्रियंका ने बनारस के निषाद समाज, सफाई कर्मचारी, बीएचयू के छात्र-छात्राओं संग मिल कर उनसे वार्ता कर एक उम्मीद जगा दी थी कि वह जल्द ही प्रत्याशी के रूप में आने वाली हैं।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

 

We would like to update you with latest news.