RCB vs KXIP Playing 11/ आईपीएल 2019- 42वां मुकाबला आज बेंगलुरु और पंजाब के बीच; ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग 11


बेंगलुरु. आईपीएल 2019 यानी सीजन 12 में आज 42वां मुकाबला खेला जाना है। बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब की भिड़ंत होगी। अब ये करीब-करीब तय है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाएगी। बेंगलुरु ने शुरुआत के सभी 6 मैच गंवा दिए। बाद के चार मुकाबलों में से उसमें तीन में जीत दर्ज जरूर की लेकिन प्लेऑफ की मंजिल के लिए नाकाफी है। दूसरी तरफ, किंग्स इलेवन पंजाब है। उसने अपने आखिरी मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत दर्ज की थी। पंजाब ने 10 में से 5 मैच जीते और इतने ही हारे। किंग्स के लिए चिंता की बात उनके स्ट्राइक बॉलर मुजीब उर रहमान की फिटनेस है। अब तक पंजाब के टीम मैनेजमेंट ने रहमान की फिटनेस को लेकर कोई जानकारी मीडिया को नहीं दी है। इस मैच में क्रिस गेल, विराट कोहली और एबी. डिविलियर्स के साथ ही केएल. राहुल पर भी नजरें रहेंगी। बहरहाल, इस मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11 कुछ इस तरह हो सकती हैं।

ये हो सकती है आरसीबी की प्लेइंग 11

विराट कोहली (कप्तान), पार्थिव पटेल, एबी. डिविलियर्स, मोईन अली, मार्कस स्टोइनिस, आकाशदीप नाथ, पवन नेगी, उमेश यादव, डेल स्टेन, नवदीप सैनी और युजवेंद्र चहल।

और ये हो सकती है किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेइंग 11

आर. अश्विन (कप्तान), केएल. राहुल. क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, डेविड मिलर, मनदीप सिंह, सरफराज खान, हार्डुस विजोन, मुजीब उर रहमान, मोहम्मद शमी और मुरुगन अश्विन।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


मुजीब उर रहमान।

We would like to update you with latest news.