सारा अली खान का वजन था 96 किलो, ग्रेजुएशन के आखिरी साल में सलाद और साइकिलिंग से घटाया वजन


बॉलीवुड डेस्क. सारा अली खान की खूबसूरती के चर्चेउनके फिल्मी डेब्यू से पहले ही होने लगे थे। उनके स्टाइल और परफेक्ट फिगर पर फैंस फिदा हैं। लेकिन सारा हमेशा से इतनी फिट नहीं थीं। एक वक्त ऐसा था जब सारा बेहद मोटी थीं। उनका वजन 96 किलो था। कड़ी मेहनत और मजबूत इरादों के बाद उन्होंने खुद का ट्रांसफॉर्मेशन किया है। आज अपनी फिटनेस की वजह से ही वोवोग मैगजीन के कवर पेज पर जगह बनाने में कामयाब हुई हैं।हाल ही में सारा ने अपने वेट लॉस के बारे मेंवोग से बातचीत की।

  1. सारा बताती हैं कि ये सब तब शुरू हुआ जब मैं ग्रेजुएशन के लिए न्यूयॉर्क पहुंची। कॉलेज शुरू हुआ तब मेरा वजन ठीक 96 किलो था। मैं तब सिर्फ पढ़ाई में ध्यान लगाती थी और सिर्फ पढ़ना ही चाहती थी। लेकिन पढ़ाई खत्म होने से ठीक एक साल पहले मुझे लगा कि अब वजन का कुछ करना चाहिए और मैंने ठान लिया कि अब पतला होना है। मैं पिज्जा से सलाद पर आ गई और आलस की जगह कसरत को दे दी।

  2. आगे सारा बताती हैं- ‘न्यूयॉर्क शहर में फिटनेस से जुड़ी कई सारी क्लासेस थीं। वहां फंक्शनल ट्रेनिंग से लेकर बॉक्सिंग और साइकलिंग के कई विकल्प थे। लेकिन मेरा वजन बहुत ज्यादा था इसलिए मैं हेवी वर्कआउट नहीं कर सकती थी। इसलिए मैंने साइकलिंग, वॉकिंग और ट्रेडमिल पर दौड़ना शुरू किया। इससे मेरा वजन कम होना शुरू हुआ और शरीर को मेहनत करने की आदत हो गई।’

  3. इसके बाद मैंने कसरत के रूटीन में इजाफा किया और हैवी वर्कआउट्स को जगह दी। बॉक्सिंग, कार्डियो और फंक्शनल ट्रेनिंग को बढ़ा दिया। मैं हर रोज एक से डेढ़ घंटे वर्कआउट करने लगी। मैं सिर्फ रविवार को वर्क आउट नहीं करती थी।

  4. सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वो इम्तियाज अली निर्देशित लव आज कल की सीक्वल में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन हैं। फिल्म के पहले पार्ट में उनके पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में थे।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Sara Ali Khan weighed 95 kgs when she decided to lose weight


      Sara Ali Khan weighed 95 kgs when she decided to lose weight


      Sara Ali Khan weighed 95 kgs when she decided to lose weight


      Sara Ali Khan weighed 95 kgs when she decided to lose weight

We would like to update you with latest news.