कबीर सिंह में हिंसक और शराबी के रूप में नजर आए शाहिद कपूर, रोल के लिए बढ़ाया वजन


बॉलीवुड डेस्क. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में शाहिद कबीर के रोल में हैं और कियारा कबीर की गर्लफ्रेंड प्रीति के रोल में नजर आएंगी। ट्रेलर की शुरुआत में ही शाहिद को शराब, ड्रग्स का नशा करते हुए और बेहद हिंसक बताया है। इसे देखकर उड़ता पंजाब की याद आ जाएगी।

  1. कबीर सिंह एक मेडिकल स्टूडेंट की कहानी है। गर्लफ्रेंड प्रीति से ब्रेकअप के बाद वो इस तरह के व्यवहार करने लगता है। कबीर प्रीति के प्यार में पागल रहता है। ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर के बीच में कबीर की पहले की कहानी भी दिखाई गई है जिसमें वो कियारा के साथ अच्छे रिश्ते में थे। इनमें कबीर प्रीति से बेहद प्यार करने वाले इंसान हैं। इन दोनों के ब्रेकअप के बाद ही कबीर खुद को बर्बाद करने पर आमादा हो जाते हैं।

  2. ये फिल्म तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की रिमेक है। तेलुगु वर्जन में विजय देवरकोंडा लीड रोल में थे। फिल्म ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी। ट्रेलर लॉन्च में शाहिद ने बताया की कबीर के हिंसक रोल के लिए उन्हें अपना वजन बढ़ाना पड़ा है। शाहिद ने बताया कि मेरा वजन 71 -72 किलो था लेकिन इस फिल्म के लिए मैंने अपना वजन बढ़ाकर 76-77 किलो कर लिया। फिल्म में कई मेरे कई ऐसे सीन्स हैं जिनमें मैं अकेले कमरे बैठा हुआ हूं, बेहूदा कपड़े पहनेहैं और शराब पी रहा हूं। देखने में ये अजीब लगते हैं और स्टार के तौर पर ऐसे सीन्स ठीक नहीं लगते हैं लेकिन मैं उन सीन्स के वक्त केवल एक्टर था।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Arjun Reddy’s Hindi remake, Kabir Singh’s trailer is out


      Arjun Reddy’s Hindi remake, Kabir Singh’s trailer is out


      Arjun Reddy’s Hindi remake, Kabir Singh’s trailer is out

We would like to update you with latest news.