पति ने की थी पत्नी की हत्या, शिवपुर पुलिस ने किया खुलासा

वाराणसी. शिवपुर पुलिस ने बबली नामक महिला की हत्या का खुलासा करने का दावा किया है। सोमवार को शिवपुर एसओ विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि पति ने ही महिला की हत्या की थी। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर उसे पकड़ा गया है। आरोपी ने जुर्म स्वीकार कर लिया है और निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त लकड़ी भी बरामद की है।
यह भी पढ़े:-ओमप्रकाश राजभर की पार्टी सुभासपा बढ़ायेगी पीएम नरेन्द्र मोदी की परेशानी, किया यह बड़ा ऐलान

शिवपुर एसओ विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि थाने में एक व्यक्ति ने आकर सूचना दी थी कि उसकी बहन का कत्ल हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की थी। पुलिस को महिला का पति नहीं मिला था। इसके बाद पति से पूछताछ के लिए मुखबिरो का जाल बिछाया गया था। मुखबिर ने बताया कि मृत महिला का पति कही भागने के फिराक में मछली सट्टी तिराहे पर खड़ा है। इस पर पुलिस ने दबिश डाल कर महिला के पति को पकड़ लिया। पूछताछ में मृत महिला के पति ने अपना नाम अनिल मौर्या (45) निवासी शिवपुर बताया। पूछताछ में अनिल मौर्या ने पत्नी की हत्या की बात स्वीकार की। शिवपुर एसओ विश्वनाथ प्रताप सिंह के अनुसार आरोपी की पहले दो शादी हुई थी और दोनों ही पत्नी उसे छोड़ कर जा चुकी है। मृतक महिला उसकी तीसरी पत्नी थी। गरीबी व अन्य कारणों से पति व पत्नी के बीच हमेशा विवाद होता रहता था। घटना वाले दिन भी पति व पत्नी में मारपीट हुई थी इसके बाद अनिल ने लकड़ी से वार कर पत्नी की हत्या कर दी थी और वहां से फरार हो गया था। अनिल मौका देख कर शहर छोड़ कर भागना चाहता था लेकिन पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया।
यह भी पढ़े:-जिस पार्टी के लिए मुलायम सिंह यादव के परिवार में मची थी कलह, क्या अखिलेश यादव करेंगे बाहुबली के भाई का प्रचार

We would like to update you with latest news.