3 दिन में केवल 39 करोड़ कमा पाई स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, लोकसभा चुनाव और आईपीएल से हुआ नुकसान


बॉलीवुड डेस्क. टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ थे ईयर 2 ने तीन दिन में बॉक्स ऑफिस पर 39 करोड़ कमा लिए हैं। फिल्म के कलेक्शन को लोकसभा चुनावों और आईपीएल के फाइनल के वजह से काफी नुकसान झेलना पड़ा है। यह फिल्म पिछले हफ्ते शुक्रवार को रिलीज हुई थी और शुक्रवार को इसने 12.06 करोड़ शनिवार 14.02 करोड़ और रविवार को 12.75 करोड़ कमाया।

एक्सपर्ट्स कह रहे फ्लॉप: ट्रेड एनालिस्ट अमोद मेहरा का कहना है,इस फिल्म को फ्लॉप ही कहा जा सकता है। यह फिल्म के कलेक्शन को बहुत ज्यादा धक्का लगा आईपीएल के फाइनल से जो रविवार को हुआ। बहुत सारे लोगों ने आईपीएल देखना ठीक समझा और ऐसे में बहुत सारे सिनेमाघर थे जिन्होंने इस फिल्म के शो को रद्द कर दिया। स्टूडेंट ऑफ द ईयर की बात करें तो वह मूवी में तीन नए एक्टर थे लेकिन इसमें टाइगर ऑलरेडी पुराने थे, तो वह नया फैक्टर नहीं थे। इस फ़िल्म की स्टोरी भी काफी कमज़ोर थी।

दे दे प्यार दे से होगी टक्कर: तरण आदर्श कहते हैं कि फिल्म को आईपीएल फाइनल और चुनावों ने जोर का झटका दिया और इस फिल्म को काफी नेगेटिव वर्ड ऑफ माउथ मिला। स्टोरी हमेशा राजा होती है और अगर स्टोरी दमदार नहीं है कुछ भी कर लो तो फिल्म नहीं चलेगी अब देखना यह है कि यह फिल्म कितना और कलेक्शन कर पाती है क्योंकि यह हफ्ते दो बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली है- दे दे प्यार दे और दूसरी हो हॉलीवुड फिल्म जिह्न वीक।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Student of the year 2 boxoffice collection


Student of the year 2 boxoffice collection


Student of the year 2 boxoffice collection

We would like to update you with latest news.